Realme Q3s जल्द हो सकता है लॉन्च, बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स से होगा लैस

realme-q3s-to-launch-soon-with-12-gb-ram

realme-q3s-to-launch-soon-with-12-gb-ram

realme-q3s-to-launch-soon-with-12-gb-ram

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme बेहद जल्द Q सीरीज के अंतर्गत अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन के विषय में कुछ जानकारी सामने आई है जिसके विषय में आज हम चर्चा करने वाले है। हम बात कर रहे है Realme Q3s स्मार्टफोन की।

लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की कुछ लीक्स सामने आई है जिसके अनुसार फोन में एक बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन वाले फीचर्स मौजूद होंगे। पहले यह स्मार्टफोन चीनी मार्केट में लांच किया जाएगा जिसके बाद इस के भारत में आने की भी संभावना बताई जा रही है।

हाल ही में आई लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत चीनी मार्केट में 1,999 चीनी युआन हो सकती है। इस कीमत में 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन देखने को मिलेगा। भारतीय रुपयों में यह कीमत करीब ₹23000 होती है। चलिए बात कर लेते हैं फोन में मिलने वाले संभावित फीचर्स की।

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। Realme Q3s में 6.6-इंच का LCD पैनल होने की बात कही जा रही है जो फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल सकता है। अगर प्रोसेसर की बात करें तो ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट और 12 जीबी तक रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही फोन में 256GB तक की स्टोरेज होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़िए : 4 धाकड़ स्मार्टफोन इस हफ्ते हो सकते है लॉन्च, iPhone 13 सीरीज को देंगे सीधी टक्कर

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में डुअल कैमरा सेटअप होने की बात कही जा रही है। यहां प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। सेल्फी के दीवानों के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

फोन में एक डिसेंट 5000 एमएएच की बैटरी देखने को मिल सकती है जो 30 वोट की चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगी। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड देखने को मिल सकता है।