0

OnePlus 10 Pro का टीजर आया सामने, iPhone 13 सीरीज को देगा टक्कर

Share
oneplus-10-pro-teaser-shared-online-launch-inminent

लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि अभी कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन की कोई ऑफिशियल लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की गई है। हाल ही में फोन का टीचर कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है जो इस बात की ओर इशारा करता है कि फोन की लॉन्च इवेंट बेहद नजदीक है।

OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन कंपनी का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है जो सीधे तौर पर Samsung Galaxy S22 और iPhone 13 सीरीज को टक्कर देगा। ये स्मार्टफोन पहले ही चीनी मार्केट में लांच किया जा चुका है लेकिन ग्लोबल मार्केट में इसका आना अभी बाकी है।

अभी तक हमें जितनी भी जानकारी प्राप्त हुई है उसके आधार पर एवं चीनी वेरिएंट के आधार पर चलिए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले एक्सपेक्ट फीचर्स के बारे में बता देते है।

Lava X2 हुआ लांच, 5000 mAh बैटरी, 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले, कीमत ₹6999

फोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्पले 2K रेजोल्यूशन के साथ देखने को मिल सकती है। ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी साथ ही पिछले मॉडल की तरह कर्व्ड डिस्पले होने की बात कही जा रही है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने के कारण ये लगभग तय है कि फोन Snapdragon के सबसे पावरफुल प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 1 Soc के साथ उतारा जाएगा।

oneplus-10-pro-teaser-shared-online-launch-inminent

फोन में 12GB तक की रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है। ये स्टोरेज UFS 3.1 होगी। फोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जो 80W की बेहद फास्ट SuperVOOC तकनीक से लैस होगी। साथ ही ये फोन 50W तक की वायरलेस चार्जिंग तो 10W की रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो पिछले मॉडल की तरह फोन में पंच होल सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा जो 32 मेगापिक्सल का शूटर होगा। वही रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस देखने को मिलेगा।

oneplus-10-pro-teaser-shared-online-launch-inminent

अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो फोन में वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.1,इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर इत्यादि जैसे फीचर मौजूद होंगे।