0

Micromax In Note 2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, 30 वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस

Share

देशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। हम बात कर रहे है Micromax In Note 2 की। ये स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है। फोन में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं जो इसे सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।


मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो Micromax In Note 2 में 30 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा इस फोन का हिस्सा है। चलिए फोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।


सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। फोन में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। प्रोसेसर की बात करे तो मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर इस फोन का हिस्सा है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता हैं।

micromax-in-note-2-launched-in-india-know-specifications-and-price


कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो फोन में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो 5 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है। सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

ये भी पढ़िए : 17 मिनट में फुल चार्ज होने वाला Xiaomi 11T Pro 5G स्मार्टफोन 108 MP कैमरे के साथ हुआ लॉन्च


कनेक्टिविटी की विकल्पों की बात करें तो Micromax In Note 2 में 4जी एलटीई, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स इस फोन का हिस्सा है। सिक्योरिटी के लिए फोन में एक साइड माउंटिड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलता है। फोन में एक बड़ी 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।


कीमत और उपलब्धता की बात की जाए तो भारत में इसकी कीमत 13,490 रुपये से शुरू होती है। इस कीमत पर 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते है। ये स्मार्टफोन दो रंग जैसे ब्लैक और ब्राउन कलर के विकल्पों में मौजूद है। इस फोन की सेल 3 जनवरी से शुरू की जाएगी। इसे आप Flipkart या फिर कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।