0

Oppo K9s स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, 1 घंटे से भी कम समय में हो जाएगा चार्ज

Share

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है जिसका नाम होगा Oppo K9s । स्मार्टफोन की एक मुख्य खासियत इसकी चार्जिंग स्पीड बताई जा रही है। फोन को 1 घंटे से पहले चार्ज किए जाने की बात की जा रही है।

इस स्मार्टफोन को हाल ही में चीनी साइट पर लिस्ट किया गया है। खबरों के मुताबिक फोन 20 अक्टूबर को लांच किया जा सकता है।

ये भी पढ़िए : ना Apple, ना Xiaomi बल्कि इस कंपनी ने बेचे सबसे ज्यादा स्मार्टफोन, पूरी दुनिया में No.1 का स्थान पाया

कुछ अन्य मुख्य विशेषताओं की बात करें तो स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट, एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 64-मेगापिक्सल सेंसर और 120Hz डिस्प्ले इस फोन का हिस्सा होंगे। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी संभावित फीचर्स के बारे में बता देते है।

सबसे पहले बात करते हैं प्रोसेसर की। ओप्पो के9एस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 778G चिपसेट के साथ 8GB रैम तक के विकल्प के साथ देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं फोन में गेमिंग के लिए एक X-एक्सिस लीनियर मोटर और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले भी दी जाएगी।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो यहां ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही जा रही है जहां 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। सेल्फी के दीवानों के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया जा सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक K9s 6GB + 128GB और 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा।

Oppo K9s से जुड़े कुछ अन्य जानकारी प्राप्त हुई है जैसे ये फोन 3 कलर ऑप्शन – मैजिक पर्पल क्विकसैंड, नियॉन सिल्वर सी और ओब्सीडियन वॉरियर में उपलब्ध कराया जाएगा। खबरों के मुताबिक फोन में होल-पंच डिस्प्ले वाली 6.59-इंच की फुल HD + डिस्प्ले होने की बात कही जा रही है।